श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी और हीरा ग्रुप के बीच एमओयू

रायपुर, 10 मई

श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी, धनेली में हीरा ग्रुप की ओर से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर हीरा गोदावरी पावर एंड इस्पात (हीरा ग्रुप) और श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी, धनेली के बीच मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग पर हस्ताक्षर हुए।

एसआरयू यूनिवर्सिटी में आयोजित प्लैसमेंट कैंप में आईटीआई ब्रांच के एक दर्जन से ज्यादा छात्र-छात्राओं का सलेक्शन हीरा ग्रुप के द्वारा किया गया। अपने अंतिम सत्र की परीक्षा देने के बाद सभी चयनित छात्र-छात्राएं कंपनी में जाकर अपनी ज्वॉइनिंग देंगे। कंपनी के एचआर हेड निखिल राव, इलेक्ट्रिकल विभाग के डीजीएम  

आर. के. त्रिवेदी, एवं ऑपरेशन विभाग के आर. एन. मंडल ने कंपनी और उसकी कार्यप्रणाली की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी में वर्तमान में करीब 6 हजार लोग कार्य कर रहे हैं। कंपनी के प्रतिनिधियों ने यूनिवर्सिटी में कराई जा रही पढ़ाई और वहां के इंफ्रास्ट्रक्चर की तारीफ की।

कंपनी ने यूनिवर्सिटी में आईटीआई के अलग-अलग ट्रेड्स में पढ़ाई कर रहे छात्र-छात्राओं को अपने यहां इंटर्नशिप कराने पर सहमति दी है। जिस पर यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने खुशी जताई है। इस अवसर पर प्लेसमेंट कैंप के संयोजक सिद्धार्थ चतुर्वेदी, आईटीआई के प्रिंसिपल आर. एम. पटेल, कमलेश दास, पॉलिटेक्निक विभाग के खेमचंद साहू एवं शिल्पा रजक आदि उपस्थित रहे।

Related Post

Leave a Comment