श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी में करियर मार्गदर्शन एवं रोजगार नियोजन मेले का आयोजन, 8 फार्मा कंपनियों ने लिया हिस्सा।

रायपुर, 18 मई 2019

श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी, धनेली, रायपुर में एकदिवसीय करियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें 8 फार्मा कंपनियों के प्रतिनिधि शामिल हुए। रोजगार नियोजन मेले में विभिन्न कॉलेजों के सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

ये पहली बार है जब मार्केटिंग एवं सेल्स प्रोफेशनल्स की भर्ती के लिए आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में 8 फार्मास्यूटिकल कंपनियों ने हिस्सा लिया है।

श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी एवं छत्तीसगढ़ सोसायटी ऑफ फार्मास्यूटिकल साइंस ने संयुक्त रूप से रोजगार नियोजन मेले का आयोजन किया। आयोजन में नेटिकोंन रिसर्च लैब, इंडियन ड्रग्स,  वेलेटीन हेल्थ केयर, इंटेलिजेंस सस्टेनेबिलिटी, आर्बिट फार्मा, जिओमेड हेल्थ केयर, फॉक्सफिट, अनहिल हेल्थ केयर आदि कंपनियां शामिल हुईँ।

प्लेसमेंट ड्राइव से पहले करियर मार्गदर्शन के तहत स्टूडेंट्स को फार्मेसी के क्षेत्र में करियर कैसे बनाएं, इसे लेकर विषय विशेषज्ञों ने अपने अनुभव और ज्ञान को साझा किया। सफल आयोजन के लिए एसआरयू के कुलपति डॉ. ए.ए. कुलकर्णी, संचालक अतुल तिवारी ने खुशी जाहिर की है और स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं। 

इस अवसर पर एसआरआईपी की प्रिंसिपल डॉ.चंचलदीप कौर, सीएसपीएस के प्रेसिडेंट रवि किशोर अग्रवाल, सहायक प्राध्यापक दीपेंद्र सोनी, डॉ. अंशिता सोनी, विपिन शर्मा आदि ने फार्मेसी में करियर एवं मार्केटिंग व सेल्स के बारे में विस्तार से समझाया। गुलाब साहू, डॉ. मनमोहन जांगड़े आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Related Post

Leave a Comment