SRU के कॉलेज ऑफ फार्मेसी के प्रिंसिपल ड़ॉ मनमोहन सिंह जांगड़े के शोध पत्र को जकार्ता में मिला सर्वश्रेष्ठ शोध पत्र का सम्मान।

रायपुर, 6 मई 2019

श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी, धनेली, रायपुर के कॉलेज ऑफ फार्मेसी के प्रिंसिपल डॉ. मनमोहन सिंह जांगड़े ने इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में आयोजित 5वें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लेकर यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व किया है। ‘फार्मास्यूटिकल, एपीआई और विनिर्माण के लिए सक्षम प्रौद्योगिकी’ विषय पर दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन बायोलिग्स वर्ल्ड वाइड की ओर से किया गया था।

अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में एसआरयू के डॉ. मनमोहन सिंह जांगड़े ने “Efficacy of Concanavalin – A Conjugated nanotransfersomal gel of apigenin for enhanced targeted delivery of UV induced skin malignant melanoma” विषय पर अपना शोध पत्र पढा। जिसे सम्मेलन में सर्वश्रेष्ठ शोध पत्र के पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर डॉ. जांगड़े की ओर से अपने शोध पत्रों की एक शोध संक्षेपिका का भी विमोचन किया गया। डॉ. जांगडे ने छत्तीसगढ़ विज्ञान और प्रौद्योगिकी परिषद् से प्राप्त अनुदान के लिए आभार प्रकट किया है।

विश्वविद्यालय के कॉलेज ऑफ फार्मेसी के प्रिंसिपल की इस उपलब्धि पर यूनिवर्सिटी के कुलपति, कुलसचिव एवं निदेशक ने डॉ. जांगड़े को बधाई दी है। इस उपलब्धि पर यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. ड़ॉ. ए.ए. कुलकर्णी ने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह जांगड़े की इस कामयाबी पर विश्वविद्यालय गौरवान्वित महसूस कर रहा है। सभी के सहयोग से इस तरह की उपलब्धियां यूनिवर्सिटी के खाते में और शामिल हों, इसके लिए आगे भी प्रयास किये जाते रहेंगे।

Related Post

Leave a Comment