बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर एवं क्वालिटी एजूकेशन के लिए एसआरयू को मिला “बेस्ट यूनिवर्सिटी प्रोवाइडिंग ग्लोबल एक्सपोजर” का अवॉर्ड।

रायपुर, 17 जून

श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी धनेली को “बेस्ट यूनिवर्सिटी प्रोवाइडिंग ग्लोबल एक्सपोजर” का खिताब हासिल हुआ है। एसोचैम इंडिया की ओर से झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित एसोचैम नेशनल स्किलिंग समिट अवॉर्ड – 2019 में एसआरयू को ये अवॉर्ड प्रदान किया गया।

सम्मेलन में देश भर की प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी के प्रतिनिधि मौजूद रहे। इस अवसर पर श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी की ओर से विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. (डॉ.) अंकुर अरुण कुलकर्णी अवॉर्ड फंक्शन में उपस्थित रहे। एसआरयू को एसोचैम की ओर से ये अवॉर्ड यूनिवर्सिटी के बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर एवं अकादमिक गुणवत्ता के लिए प्रदान किया गया है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास रहे।

विश्वविद्यालय को मिले इस विशेष सम्मान पर एसआरयू के डायरेक्टर अतुल कुमार तिवारी और श्री रावतपुरा सरकार लोक कल्याण ट्रस्ट के वाइस चेयरमैन डॉ. जे.के. उपाध्याय ने खुशी जाहिर की है। डॉ. जे.के. उपाध्याय ने कहा कि एसआरयू छत्तीसगढ़ की बेस्ट यूनिवर्सिटीज में से एक है। जहां विद्यार्थियों को सिर्फ किताबी ज्ञान ही नहीं बल्कि उनके सर्वांगीण विकास पर जोर दिया जाता है। एसआरयू के डायरेक्टर अतुल कुमार तिवारी ने कहा कि एसआरयू प्रबंधन अपनी अकादमिक गुणवत्ता और नवाचार के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि इस खिताब का मिलना सिर्फ शुरुआत है, आने वाले वर्षों में विश्वविद्यालय के शो केस में ऐसे ढ़ेरों खिताब अलग-अलग उपलब्धियों के लिए प्राप्त किये जाएंगे।

Related Post

Leave a Comment