श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी के 25 छात्र-छात्राओं का कैंपस प्लेसमेंट में चयन।

रायपुर, 14 जून 2019

श्री रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी धनेली रायपुर में जॉनसन लिफ्ट प्राइवेट लिमिटेड की ओर से प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। जिसमें यूनिवर्सिटी के आईटीआई एंव पॉलिटेक्निक संकाय के 25 छात्र – छात्राओं का चयन किया गया है। अपने अंतिम वर्ष की परीक्षाएं देकर ये सभी छात्र-छात्राएं संबंधित कंपनी में जाकर अपनी नौकरी ज्वॉइन करेंगे। इस अवसर पर कंपनी के प्रतिनिधि अखिलेश बभूरे (एच आर), सुनील द्रिवेदी (सर्विस हेड) अनिल कुमार साहू (इमर्जेंसी सर्विस) एवं महेश कुमार (इमर्जेंसी ऑपरेशन) उपस्थित रहे।

 कंपनी के प्रतिनिधियों ने कंपनी के बारे में विस्तार से बताया कि कंपनी का मुख्यालय चेन्नई में है तथा देश भर में 48 ब्रांच कार्य कर रहा है। प्लेसमेंट के लिए आए कंपनी के प्रतिनिधियों ने छात्र – छात्राओं का कई राउंड इंटरव्यू किया। स्टूडेंट्स से मिले जवाब से संतुष्ट होकर कंपनी प्रतिनिधियों ने 25 विद्यार्थियों का चयन किया है। कंपनी के प्रतिनिधियों ने यूनिवर्सिटी के शैक्षणिक माहौल एवं संसाधनों को बेहतर बताया।

इसी कड़ी में हीरा ग्रुप के गोदावरी पावर प्लांट एवं आर आर इस्पात के द्वारा आयोजित प्लेसमेंट में ढालेश्वर, विजय कुमार, चंद्रप्रकाश, ईश्वर गजेंद्र, पंकज सागर, लखन लाल पटेल, मनीषा, रितिक, हितेश साहू संजय उइके एवं अतुल साहू का चयन किया गया। इस अवसर पर यूनिवर्सिटी के पॉलिटेक्निक संकाय के प्राचार्य डॉ. सी आर मतावले तथा शिल्पा रजक, तथा मयंक ताम्रकार आईटीआई विभाग उपस्थित थे।

Related Post

Leave a Comment