भारत सरकार के फिट इंडिया मूवमेंट से जुड़े श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल के स्टूडेंट्स, प्रधानमंत्री को सुन लिया स्वस्थ रहने का संकल्प।

रायपुर, 29 अगस्त

हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की जयंती एवं राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर भारत सरकार की ओर से आयोजित फिट इंडिया मूवमेंट में श्री रावतपुरा सरकार इंटरनेशनल स्कूल धनेली के बच्चे  शामिल हुए।

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित फिट इंडिया मूवमेंट कार्यक्रम को एसआरआई स्कूल के बच्चों ने लाइव देखा और प्रधानमंत्री के विचारों को सुनकर फिट रहने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर स्कूल के ऑडिटोरियम में स्कूल के छात्र, शिक्षक, प्रिंसिपल और डायरेक्टर मौजूद रहे।  सभी ने व्यायाम के महत्व को समझा और मौजूदा वक्त में स्वस्थ रहने और दूसरों को भी स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया। कार्यक्रम के बाद एसआरआई स्कूल के स्टूडेंट्स दस हजार कदम पैदल चले और कार्यक्रम को सफल बनाया।

इस अवसर पर एसआरआई स्कूल के डायरेक्टर ने बच्चों से एक शपथ पत्र भी भरवाया, जिसमें उनसे खेलकूद में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने और जीवन भर स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने का वादा लिया गया। बच्चों से अपने दोस्तों को भी खेलकूद में हिस्सा लेने को प्रोत्साहित करने का प्रण कराया गया।

Related Post

Leave a Comment